64 MP कैमरा व खतरनाक Snapdragon प्रोसेसर से Oppo F21 Pro कर दिया Samsung को बेतहासा, तुरंत क्लिक करें

Oppo F21 Pro: मेरे प्यारे साथिओं यदि आप जल्दी – जल्दी में इस वर्ष 2024 के जुलाई या फिर अगस्त में यदि अपने गर्लफ्रेंड के लिए सस्ते दाम में फ़ोन खरीदने का सोच -विचार कर रहें हैं तो आपके लिए Oppo F21 Pro एक बहुत अच्छा विकल्प हो सकता , क्योंकि मात्र 19,999 रूपए में आपको ट्रिपल रियर कैमरा (64 MP + 2 MP + 2 MP) व Octa Core प्रोसेसर तथा 8 GB RAM के आलावा भी कई बहेतरीन चीज़ देखने को मिल जातें हैं।

तो आइये मेरे प्यारे भाइयों ओप्पो F21 प्रो के विषय में थोड़ा विस्तार से हर एक जानकर को जान लेते हैं।

Oppo F21 Pro Performance

स्मार्टफोन Oppo F21 Pro के परफॉरमेंस की बात करें तो इसमें आपको 2.4 GHz, ओक्टा कोर प्रोसेस्सर तथा साथ में Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम व Qualcomm Snapdragon 680 तकनीक का चीपसेट का इस्तेमाल करके बनाया गया है जो की मोबाइल को सही तरीके से फंक्शन करने पर बहुत मदद करता है।

बहलाल इस मोबाइल के रेस्पेक्ट में एक बात आपको बताना चाहतें हैं की यह एक 5g तकनीक मोबाइल है, लेकिन इसमें आपको परफॉरमेंस व क्वालिटी के मामले में कोई भी कमी नहीं मिलेगी।

Oppo F21 Pro Camera

Oppo F21 Pro Camera
Oppo F21 Pro Camera

स्मार्टफोन Oppo F21 प्रो के कैमरा पर यदि हम चर्चा करें तो सबसे पहले रियर की बात करें तो इसमें आपको तीन कैमरा दिया हुआ है जिसका क्षमता 64 MP + 2 MP + 2 MP और वहीं इसके फ्रंट में 32 MP फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है जो की पिक्चर लेने पर एकदम तगड़ा रिजल्ट देता है।

Connectivity

  • 5G, 4G, VoLTE
  • Bluetooth v5.1, WiFi
  • USB-C

Also Read:

मात्र 25 हजार में लड़कियाँ Motorola Edge 50 Fusion को खरीदकर एकदम गरदा उड़ा कर रख दी हैं

Samsung और Oppo का हुलिया बिगाड़ कर डाला स्मार्टफोन OnePlus 12 Series…. कीमत बस इतना

Oppo F21 Pro Display

ऑप्पो F21 प्रो के डिस्प्ले से जुड़े जानकारी निचे निम्नलिखित रूप से टेबल में दर्शाया गया है, जानने हेतु टेबल को जरा ध्यान से देखें….

Display TypeAMOLED
Screen Size6.43 inches (16.33 cm)
Resolution1080×2400 px (FHD+)
Aspect Ratio20:9
Pixel Density409 ppi
Screen ProtectionCorning Gorilla Glass v5
Refresh Rate90 Hz

Oppo F21 Pro Storage

हाँ तो Oppo F21 प्रो मोबाइल में स्टोरेज की बात करें सबसे पहले 128 GB का इंटरनल स्टोरेज प्रदान किया गया है जो की डॉक्यूमेंट, इमेज अथवा वीडियो को स्टोर करने के लिए बहुत पर्याप्त है तथा दूसरी तरफ RAM की बात करें तो कंपनी द्वारा सबसे पहले 8 GB RAM व 5 GB Virtual RAM प्रदान किया गया है , पर्याप्त RAM रहने से मोबाइल एकदम स्मूथ के साथ- साथ स्पीड में भी चलता है।

Battery

इसके बैटरी के बारे में बताये तो कंपनी द्वारा इसमें 4500 mAh का बैटरी प्रदान किया गया है जो की कुछ इस प्रकार है की 33 W चार्जर के मदद से बहुत जल्द ही चार्ज हो जाता है और फिर पुरे दिन बलभर चलता है।

Oppo F21 Pro Price in India

फ़ोन Oppo F21 प्रो के कीमत कि बात करें तो मोबाइल साइट gadgets360 के द्वारा इसका दाम 19,999 रूपए बताया जा रहा है कहने का मतलब है लगभग 20 हजार रूपए। वैसे यदि आप इस फ़ोन को EMI पर लेने का सोच – विचार कर रहें हैं तो उसके लिए आप अपने नजदीकी शोरूम पर चले जाइये , वहाँ आपको हर जानकरी अच्छे से मिल जायेगा।

Oppo F21 Pro Conclusion

हम आशा करतें हैं की Oppo F21 Pro की यह जानकारी आपको बहुत काम आएगी, ठीक ऐसे ही कामिल जानकारी के लिए हमारे WhatsApp Group में तुरंत जुड़िए हम यहां पर एकदम फ्री में बहुत जरूरी जानकारी मोबाइल से जुड़ी लोगों को पहुँचातें रहते हैं।

Leave a Comment

Join Group!