गेमिंग का वाट लगाने आ गया Poco X6 Pro 5G, ताड़गा प्रोसेसर व लवजवाब डिस्प्ले से फाड़ के रख देगा

Poco X6 Pro 5G: दोस्तों यदि आप सब मोबाइल फ़ोन इस वर्ष अपने लिए गेमिंग मोबाइल फ़ोन को खरीदने का सोच – विचार कर रहें हैं तो आपके लिए Poco X6 Pro 5G एक बड़ियाँ ऑप्शन हो सकता है क्योंकि मात्र 23,999 रूपए में आपको Octa core प्रोसेसर, 5000 mAh बैटरी व 64 MP का कैमरा भी प्रदान किया गया है।

तो आइये जरा पोको x6 प्रो 5G मोबाइल के विषय में थोड़ा विस्तार से हर एक चीज़ों को जान लेते हैं।

Poco X6 Pro 5G Performance

गेमिंग फ़ोन पोको x6 प्रो 5G फ़ोन के परफॉरमेंस की बात करें तो यह पेरफ़ोर्मनस के मामले में बेस्ट करने वाला है, क्योंकि कंपनी द्वारा इसमें Octa core प्रोसेसर के साथ में Android v14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में MediaTek Dimensity 8300 Ultra चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जो की फ़ोन को एक सही पेश से चलने में पूरा योगदान देता है।

Camera

Poco X6 Pro 5G Camera
Poco X6 Pro 5G Camera

दोस्तों इस फ़ोन में कैमरा की बात करें तो कंपनी द्वारा इसमें ट्रिपल रियर कैमरा 64 MP + 8 MP + 2 MP का प्रयोग करने बनाया गया है तथा फ्रंट की बात करें तो इसमें 16 MP कैमरा दिया हुआ है जो की सेल्फी लेने हेतु तथा पिक्चर को क्लिक करने हेतु प्रयोग में लाया जा सकता है।

Storage

मेरे प्यारे साथियों पोको x6 प्रो 5G गेमिंग मोबाइल में स्टोरेज की बात करें तो कंपनी द्वारा आज के आधुनिक समय को देखते हुए इसमें 12gb रैम दिया है जो की एप्स को चलने हेतु बहुत ही मददगार होता है तथा इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो 512 gb इनबिल्ट मैमोरी दिया गया है जो कि डॉक्यूमेंट को स्टोर रखने हेतु तथा उसके साथ इमेज या अन्य वीडियो को रखने के लिए किया जा सकता है।

Connectivity

  • 4G, 5G, VoLTE
  • Bluetooth v5.4, WiFi, NFC
  • USB-C
  • IR Blaster

कौड़ियों के भाव बिक रहा iPhone 13 का Price हुआ सस्ता, 24MP कैमरा, 128GB ROM के साथ 2024

64 MP कैमरा व खतरनाक Snapdragon प्रोसेसर से Oppo F21 Pro कर दिया Samsung को बेतहासा, तुरंत क्लिक करें

Poco X6 Pro 5G Display

गेमिंग फोन पोको x6 प्रो 5G फोन के डिस्प्ले से जुड़े जानकारी नीचे निम्नलिखित रूप से टेबल में दर्शाया गया है जाने हेतु टेबल को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

पोको x6 प्रो 5G Display
Display TypeAMOLED
Screen Size6.67 inches (16.94 cm)
Resolution1220×2712 px (FHD+)
Aspect Ratio20:9
Pixel Density446 ppi
Refresh Rate120 Hz
HDR 10 / HDR+ supporYes, HDR 10+

Poco X6 Pro 5G Price in India

स्मार्टप्रिक्स मोबाइल साइट के अनुसार पोको एक्सिस प्रो 5G मोबाइल का भारतीय बाजार में कीमत 25999 है वैसे यदि आप इसको कैसे पढ़ना चाहते हैं तो ले लीजिए अन्यथा लोन वही एमई पर लेने हेतु आप अपने नजदीकी शोरूम पर चले जाइए वहां पर उपस्थित कर्मचारियों आपको इस फोन की EMI से जुड़े हर एक जानकारी एकदम बेहतरीन रूप से बता देंगे।

Conclusion

हम आशा करते हैं कि पोको X6 Pro 5G फोन की जानकारी आपके लिए बहुत ही लाभदायक है ऐसे ही बिल्कुल फ्री में मोबाइल से जुड़े जानकारी को जानने हेतु हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में तुरंत जुड़ेंगे क्योंकि यहां पर हम मोबाइल से संबंधित हर चीजों को एकदम गहन तरीके से चर्चा करते हैं।

Leave a Comment

Join Group!