Octa core प्रोसेसर व 4600 mAh बैटरी से iQOO Z7 Pro एकदम गरदा उड़ा के रख दिया है, कीमत मात्र इतना

iQOO Z7 Pro: दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम iQOO Z7 Pro 5g मोबाइल के विषय में बताने जा रहें हैं, यदि आप पहले से ही इस फ़ोन को खरीदने का सोच – विचार कर रहें थे तो आपके लिए यह बहुत अच्छा ऑप्शन है क्योंकि मात्र 22,999 रूपए में आपको Octa core प्रोसेसर, 64 MP कैमरा, 4600 mAh बैटरी व 6.78 inches डिस्प्ले देखने को मिल जाता है।

तो आइये जरा iQOO Z7 प्रो से जुड़े जानकरी को एकदम थोड़ा विस्तार में जान लेते हैं।

iQOO Z7 Pro Performance

मोबाइल फ़ोन iQOO Z7 प्रो के पेरोफॉर्मन्स की बात करें तो यह परफॉरमेंस के मामले में एकदम बेस्ट करने वाला है क्योंकि कंपनी द्वारा इसमें Octa core प्रोसेसर के साथ में Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है तथा उसके आलावा MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट का भी इस्तेमाल किया गया है जो की फ़ोन को एक सही पेश पर चलने पर काफी हेल्प करता है।

Camera

iQOO Z7 प्रो Camera
iQOO Z7 प्रो Camera

मोबाइल फ़ोन iQOO Z7 प्रो के कैमरा की बात की बात करें तो इसके रियर में आपको 64 MP + 2 MP का ड्यूल कैमरा देखने को मिल जाता है और वहीं फ्रंट में 16 MP का कैमरा है जो की सेल्फी व वीडियो में बहुत अच्छा करने वाला है।

Storage

स्मार्टफोन इकू Z7 प्रो में स्टोरेज की बात करें तो कंपनी ने आज के आधुनिक समय को देखते हुए इस फोन में सबसे पहले 128 जीबी इनबिल्ट मैमोरी प्रदान किया हुआ है जो कि डॉक्यूमेंट रखते हैं तो उसका पिक्चर वह वीडियो को इंस्टॉल करने के लिए बहुत ही अच्छा है और उसके अलावा इस फोन में RAM की बात करें तो 8 GB RAM + 8 GB Virtual RAM प्रदान किया हुआ है जो की एप्स को संचालित होने के लिए बहुत ही मददगार साबित होता है।

Connectivity

  • 4G, 5G, VoLTE
  • Bluetooth v5.3, WiFi
  • USB-C v2.0

Also Read:

अभी Discount में मिल रहा iPhone 13 128GB ROM, 48MP Camera जबरदस्त लुक आपको बना देगा दीवाना Latest

आ गया Infinix Note 40 Pro 5G अब तक का सबसे धमाकेदार मोबाइल iPhone के छूट पसीने MAY 2024

iPhone 15 Pro का यह तगड़ा फीचर्स 48MP कैमरा, 8GB RAM के साथ 20 मिनट में फुल चार्जिंग, Hexa Core Processor 2024

Display

डिस्प्ले से जुड़ी जानकारी नीचे नहीं लिखित रूप से टेबल में दर्शाए गए हैं जानने हेतु टेबल को ध्यानपूर्वक पड़े।

iQOO Z7 प्रो Display
Refresh Rate120 Hz
Resolution StandardFHD
Screen size (inches)6.78
TouchscreenYes
Resolution2400×1080 pixels

Battery

iQOO Z7 प्रो की बैटरी क्षमता की बात करें 6 तो कंपनी में ₹4600 mAh बैटरी का प्रदान किया हुआ है जो कि कुछ इस प्रकार है कि 66 वॉट फास्ट चार्जर की मदद से यह बैटरी बहुत ही जल्द कर हो जाता है और चार्ज होने पर यह बैटरी पूरा 1 दिन बहुत ही अच्छे से चल जाता है।

iQOO Z7 Pro Price in India

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो स्मार्टप्रिक्स मोबाइल साइट के अनुसार भारतीय बाजार में इसका दाम 22, 999 रुपए है वैसे इसको यदि आप कैश पर लेना चाहते हैं तो ले सकते हैं नेता एमी हुआ लोन पर लेने के लिए अपने नजदीकी शोरूम पर कांटेक्ट करें।

Conclusion

अंत में हम नहीं करना चाहते हैं कि यदि आपको iQOO Z7 प्रो के मोबाइल की जानकारी सुलभ लगी हो तो ऐसे ही बिल्कुल फ्री में जानकारी को जानने हेतु हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में तुरंत जुड़े क्योंकि यहां पर हम मोबाइल संबंधित चीजों को बिल्कुल फ्री में साझा करते हैं।

Leave a Comment

Join Group!