छपा – छप मोबाइल OnePlus Nord 2T को देखते ही ग्राहक बन गए दीवाना, मिल रहा 50 MP कैमरा व 4500 mAh बैटरी से लैश

OnePlus Nord 2T: दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम मोबाइल फ़ोन OnePlus Nord 2T के विषय में बताने जा रहें हैं। भारतीय बाजार में इस समय वनप्लस नॉर्ड 2t बहुत चर्चा में चल रहा है ऐसे इधर – विचन आप भी कोई फ़ोन खरीदने का सोच – विचार कर रहें हैं तो आपके लिए वनप्लस नॉर्ड 2t एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

तो लिए जरा चर्चा में चल रहे हैं स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 2t के प्राइस स्पेसिफिकेशन ,फीचर, बैटरी कैपेसिटी तथा डिस्प्ले व प्रोसेसर के बारे में एकदम विस्तार से जान लेते हैं।

OnePlus Nord 2T Performance

वनप्लस नॉर्ड 2t परफॉरमेंस के मामले में एकदम बेस्ट क्वालिटी है क्योंकि इसमें फ़ोन में कंपनी द्वारा Android v12 ऑपेरेटिंग सिस्टम व MediaTek Dimensity 1300 MT6893 चिपसेट से लैश किया गया है जो की फोन को एक सही तरीके से परफॉर्म करने में बहुत मदद करता है।

Camera

वनप्लस नॉर्ड 2t Camera
वनप्लस नॉर्ड 2t Camera

स्मार्टफोन में कैमरा की बात करें तो इसके रियल में आपको ट्रिपल रियर कैमरा 50 MP + 8 MP + 2 MP तथा फ्रंट में 32 MP का कैमरा देखने को मिल जाता है और इस मोबाइल द्वारा 4K UHD Video Recoding भी बहुत आसानी पूर्वक हो जाता है।

Storage

आज के आधुनिक दौर को देखते हुए कंपनी वनप्लस ने इस मोबाइल फोन में एकदम बढ़िया स्टोरेज क्षमता प्रदान किया हुआ है जिसमें की 128GB इंटरनल मेमोरी है जिसमें आप आराम से पिक्चर ,डॉक्यूमेंट तथा वीडियो को स्टोर कर सकते हैं वही RAM की बात करें तो Apps को संचालित करने के लिए 8GB प्रदान किया गया है।

Connectivity

  • 4G, 5G, VoLTE
  • Bluetooth v5.2, WiFi, NFC
  • USB-C v2.0

Also Read:

मार कचा – कच छूट आया Maruti WagonR कार पर, जुलाई के महीने में मिल रहा 60,100 रूपए तक का छूट

अरे कहाँ हो ! दन्न से मारो बुक…… Maruti ALTO K10 कार पर मिल रहा 58,100 रूपए तक का धमाल छूट,

Battery

स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 2t के बैटरी क्षमता की बात करें तो इसका क्षमता 4500 mAh है जो कि कुछ इस प्रकार है कि 80 वाट चार्जर की मदद से या बैटरी बहुत ही कम समय में आसानी से चार्ज होता है और चार्ज होने के पश्चात आप एक दिन चाहे इंटरनेट, वीडियो तथा अन्य कार्य करें बहुत ही अच्छा सा परफॉर्मेंस देता है।

OnePlus Nord 2T Display

डिस्प्ले संबंधित चीजों के बारे में नीचे हम बहुत ही अच्छे तरीके से बताए गए हैं उसे जानने हेतु आप एक बार टेबल को ध्यान से देखें आपको जरूरी जानकारी अच्छा सा मिल जायेगा।

वनप्लस नॉर्ड 2t डिस्प्ले 
Refresh Rate90 Hz
Resolution StandardFHD+
Screen size (inches)6.43
TouchscreenYes
Resolution1080×2400 pixels
Protection typeGorilla Glass 5
Aspect ratio20:9
Pixels per inch (PPI)409

OnePlus Nord 2T Price in India

दोस्तों वनप्लस नॉर्ड 2t की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में 91 मोबाइल सेट के अनुसार इसका दाम 25,475 रुपए होने वाला है इसको कि आप यदि कॅश पर लेना चाहते हैं तो आप ले सकते हैं या EMI या फिर लोन पर लेने हेतु आप अपने नजदीकी शोरूम पर चले जाएं वहां पर उपस्थित कर्मचारियों आपको EMI से जुड़ी जानकारी एकदम तरीके से बता देगा।

Conclusion

दोस्तों यदि आपको वनप्लस नॉर्ड 2t मोबाइल फोन की जानकारी यदि सुलभ लगी हो तो ऐसे ही बिल्कुल फ्री में मोबाइल से जुड़े जानकारी को जानने हेतु आप तुरंत हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े क्योंकि यहां पर हम मोबाइल से संबंधित चीजों को एकदम फ्री में डिस्कस करते हैं।

Leave a Comment

Join Group!