50 MP कैमरा व 5000 mAh बैटरी को देखते ही लड़कियाँ बौखला हो उठीं …..! तुरंत Poco m6 Pro 5g खरीदने का लगीं जुगाङ लगाने

Poco m6 Pro 5g: साथिओं यदि आप इस महीने या फिर आगामी कुछ महीनो में यदि आप स्मार्टफोन खरीदने का सोच – विचार रहें हैं तो आपके लिए Poco m6 Pro 5g एक बड़ियाँ विकल्प हो सकता है क्योंकि इसमें आपको जरुरत की मुताबिक 6.79-inch टचस्क्रीन, Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर व 5000mAh बैटरी देखने को मिल जाता है।

तो आइये जरा स्मार्टफोन पोको M6 प्रो 5G के प्राइस सहित फीचर्स, बैटरी ,डिस्प्ले, कनेक्टिविटी, तथा परफॉर्मेंस को थोड़ा विस्तार रूप से जान लेते हैं।

Poco m6 Pro 5g Performance

दोस्तों इस फ़ोन के परफॉरमेंस की बात करें तो पोको M6 प्रो 5G परफॉरमेंस के मामले में एकदम बेस्ट करने वाला है क्योंकि कंपनी द्वारा इसमें Octa core प्रोसेसर व Snapdragon 4 Gen 2 जैसे तकनीक का इस्तेमाल किया गया है तथा इसके आलावा इसमें Android v13 सिस्टम से लैश किया गया है जो की फ़ोन को एक सही पेश पर चलने में पूरा योगदान देता है।

Camera

 Poco m6 Pro 5g Camera
Poco m6 Pro 5g Camera

साथिओं इस फ़ोन के कैमरा की बात करें तो रियर में आपको ड्यूल कैमरा 50 MP + 2 MP तथा वहीं फ्रंट में आपको 8 MP प्रदान किया हुआ है जो की सेल्फी लेने हेतु तथा वीडियो बनाने के लिए बहुत पर्याप्त है।

Storage

स्मार्टफोन पोको M6 प्रो 5G में स्टोरेज की बात करें तो कंपनी द्वारा है इसमें सबसे पहले 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज प्रदान किया हुआ है जो कि डॉक्यूमेंट पिक्चर्स तथा वीडियो को कलेक्ट करने के लिए बहुत ही बढ़िया माध्यम है और वहीं दूसरी तरफ इसमें 6GB RAM प्रदान किया गया है जो की एप्स को संचालित होने के लिए बहुत मददगार होता है.

Connectivity

  • 4G, 5G, VoLTE
  • Bluetooth v5.0, WiFi
  • USB-C
  • IR Blaster

Also Read:

लाजवाब कैमरा व बहेतरीन लुक से Samsung Galaxy s 24 5G स्मार्टफोन सुन्दर लड़कियों को कर दिया है, घायल, कीमत ओनली इतना ……..

Vivo T3 5G सिर्फ Rs.10000 में मिल रहा यह मोबाइल 16GB RAM और 50MP Camera के साथ अभी खरीद ले 2024

Samsung Galaxy A34 5G Price in India अब तक का सबसे सस्ता मोबाइल

Battery

एंड्रॉयड फोन पोको M6 प्रो 5G में बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो कंपनी ने आज के आधुनिक दौर को देखते हुए इस फोन में सबसे पहले 5000 mAh का बैटरी प्रदान किया हुआ है जो कि कुछ इस प्रकार है कि 18 वॉट फास्ट चार्जर की मदद से या बैटरी कुछ ही मिनट में चार्ज हो जाता है और चार्ज होने के पश्चात , एक दिन बहुत ही अच्छे से चल जाता है।

Display

पैसे पोको M6 प्रो 5G फोन मोबाइल फोन से डिस्प्ले से जुड़े जानकारी नीचे निम्नलिखित रूप से टेबल में दर्शाया गए हैं जानने हेतु कृपया टेबल को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Poco m6 Pro 5g Display
Refresh Rate90 Hz
Resolution StandardFHD + 
Screen size (inches)6.79
TouchscreenYes
Resolution2460×1080 pixels
Protection typeGorilla Glass

Poco m6 Pro 5g Price in India

स्मार्टफोन पोको M6 प्रो 5G फोन की कीमत की बात करें तो इसका भारतीय बाजार में बहुत ही अफॉर्डेबल दम है जो की 9,449 रुपए मात्र है, वैसे यदि आप इस फोन को EMI पर लेना चाहते हैं तो इसको लेने हेतु आप अपने नजदीकी शोरूम पर चले जाइए वहां पर उपस्थित कर्मचारियों आपको इस फोन से जुड़े जानकारी एकदम अच्छे से बता देंगे।

Conclusion

अंत में आपको पोको M6 प्रो 5G मोबाइल की जानकारी बढ़िया लगी हो तो ऐसे ही बिल्कुल फ्री में मोबाइल से जुड़े जानकारी को जानने हेतु आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में तुरंत जुड़े क्योंकि यहां पर हम एकदम सरल से सरल भाषा में मोबाइल से जुड़े जानकारी को एकदम अच्छे से बताते हैं।

Leave a Comment

Join Group!