बवाल लुक में Iphone 13 Pro Max आया 4352 mAh बैटरी व स्मूथ डिस्प्ले, कीमत इतना…….

iphone 13 Pro Max: मोबाइल फ़ोन दुनिया का सबसे खतरनाक फ़ोन iphone 13 Pro Max के बारे में आज हम इस पोस्ट में बताने जा रहें हैं। यदि आप इस फ़ोन को खरीदने का सोच – विचार कर रहें हैं तो इस पोस्ट को एक बार जरा ध्यान से देखें, आपको हर iphone 13 प्रो Max से जुड़े जानकारी जैसे प्रोसेसर, डिस्प्ले, बैटरी, प्राइस व कैमरा के बारे में थोड़ा विस्तार से।

iphone 13 Pro Max Performance

दोस्तों Iphone 13 प्रो Max मोबाइल फ़ोन परफॉरमेंस के मामले में एकदम बेस्ट करने वाला है क्योंकि कंपनी ने इस फ़ोन में Hexa Core व Apple A15 Bionic तकनीक के साथ – साथ iOS v15 ऑपरेटिंग सिस्टम इस्तेमाल करके बनाया गया है जो की फ़ोन को एक सही तरीके से परफॉर्म करने में बहुत बड़ा योदान देता है।

Camera

Iphone 13 प्रो Max
Iphone 13 प्रो Max

Iphone 13 प्रो Max का कैमरा एकदम बवाल है क्योंकि कंपनी ने सबसे पहले रियर में 12 MP + 12 MP + 12 MP ट्रिपल कैमरा तथा फ्रंट में 12 MP का प्रदान किया हुआ है और दूसरी तरफ रिकॉर्डिंग के लिए 4K @ 24 fps UHD दिया हुआ है।

Storage

मोबाइल फ़ोन Iphone 13 प्रो Max के स्टोरेज की बात करें तो कंपनी द्वारा 128 GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान किया हुआ है जिसमे Apps , पिक्चर डॉक्यूमेंट तथा वीडियो को आसानी से स्टोर कर सकते हैं तथा दूसरी तरफ RAM की बात करें तो एप्स को संचालित करने के लिए 6GB रैम प्रदान किया गया है।

Connectivity

  • 4G, 5G, VoLTE
  • Bluetooth v5.0, WiFi, NFC
  • Lightning Port

Display

iphone 13 प्रो Max Display
Refresh Rate120 Hz
Screen size (inches)6.70 inch
TouchscreenYes
Resolution1284×2778 pixels
Pixels per inch (PPI)458 

Battery

Iphone 13 प्रो Max और में बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो कंपनी ने 4352 mAh का बैटरी प्रदान किया हुआ है जो कि कुछ इस प्रकार है कि 15 वाट वायरलेस फास्ट चार्जर की मदद से या बैटरी लगभग कुछ मिनट में चला जाता है और चार्ज होने के पश्चात यह एक दिन बिल्कुल आराम से फोन चलाएं , इंटरनेट चलाएं यह बहुत ही अच्छे चल जाता है।

iphone 13 Pro Max Price in India

Iphone 13 प्रो Max कहां भारती बाजार में कीमत की बात करें तो मोबाइल साइट गेजेट 360 के अनुसार इसका दाम 1. 29 लाख यानी 1.30 लाख है। यदि आपके पास क्षमता है इस फोन को कैश पर लेने का ले सकते हैं नहीं तो एमी पर लेने के लिए अपने नजदीकी एप्पल के शोरूम पर संपर्क करें।

Conclusion

यदि आपको आईफोन 13 प्रो मैक्स की जानकारी एकदम अच्छी लगी हो तो ऐसे ही बिल्कुल फ्री में मोबाइल से जुड़े जानकारी को जानने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में तुरंत जुड़े क्योंकि यहां पर हम मोबाइल संबंधी चीजों के बारे में एकदम फ्री में जानकारी साझा करते हैं।

Leave a Comment

Join Group!