हजारों में हाजरा iPhone 13 Pro में पाइये 12MP रियर कैमरा व 3095mAh बैटरी व बवाल लुक में, देखिये कीमत मात्र इतना …..

iPhone 13 Pro: मोबाइल फ़ोन iPhone 13 Pro एकदम भूचाल मचा के रख दिया है, लोग इंटरनेट पर लगातार इस फ़ोन के स्पेसिफकेशन, प्राइस, व फीचर्स तथा परफॉरमेंस से जुड़ें चीज़ों को लगातार देखने में लगे हुए हैं। यदि आप भी iPhone 13 प्रो को खरीदने से पहले इसके बारे में थोड़ा बेसिक जानकारी को प्राप्त करना चाहतें हैं तो इस पोस्ट को जरा ध्यान से देखें।

iPhone 13 प्रो Performance

बवाल फ़ोन iPhone 13 प्रो के परफॉरमेंस की बात करें तो कंपनी द्वारा तो यह परफॉरमेंस के मामले में बहुत ही ताड़गा है क्योंकि कंपनी द्वारा इसमें Hexa Core Processor व Apple A15 Bionic जैसा तकनीक का प्रयोग किया गया है जो की फ़ोन को तगड़ा चलने में बहुत अधिक मदद करता है।

Camera

मोबाइल फ़ोन iPhone 13 प्रो कैमरा के मामले में बहुत ताड़गा है क्योंकि कंपनी द्वारा इसके बैक में 12 MP + 12 MP + 12 MP ट्रिपल रियर कैमरा व फ्रंट में 12 MP का कैमरा प्रदान किया गया है जिसका रिकॉर्डिंग क्षमता 4K @ 24 fps UHD है। साथ ही पिक्चर लेने में भी बहुत तगड़ा है।

Storage

iphone 13 mini 4
iPhone 13 Mini

दोस्तों एप्पल कंपनी द्वारा iPhone 13 प्रो मोबाइल में इंटरनल स्टोरेज चार प्रकार के ऑप्शन में (128GB, 256GB, 512GB, 1 TB), जो की पिक्चर, वीडियो व कई जरुरी डॉक्यूमेंट को स्टोर करने के लिए बनाया गया है। और हाँ वहीं दूसरे तरफ इसमें RAM की बात करें तो कंपनी द्वारा इसमें 6 GB RAM प्रदान किया गया है, जो की फ़ोन को एक सही पेश पर चलने में पूरा योगदान देता है।

Connectivity

  • 4G, 5G, VoLTE
  • Bluetooth v5.0, WiFi, NFC
  • Lightning Port

iPhone 13 Pro Display

स्मार्टफोन आईफोन 13 प्रो की डिस्प्ले से जुड़े जानकारी नीचे निम्नलिखित रूप से टेबल में दर्शाए गए हैं।

iPhone 13 प्रो 
Refresh Rate120 Hz
Screen size (inches)6.10 
TouchscreenYes
Resolution1170×2523 pixels
Pixels per inch (PPI)460 

Battery

आईफोन 13 प्रो के बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो इसमें कंपनी ने 3095 एम का बैटरी प्रदान किया हुआ है जो की 15 w फास्ट चार्जिंग की मदद से यह बैटरी लगभग कुछ ही मिनट में खाने का मतलब यह है कि आधा घंटा से लेकर 45 मिनट तक समय में लगभग हो ही जाता है और चार्ज होने के बाद एक दिन बहुत ही अच्छे से चल जाता है।

iPhone 13 Pro Price in India

शानदार फ़ोन iPhone 13 प्रो की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में स्मार्ट ट्रिक मोबाइल साइट के अनुसार इसका दाम ₹99,900 रुपए है कहने का मतलब यह है कि लगभग 1 लख रुपए की तकरीबन है वैसे स्टोरेज के आधार पर इसका दाम अलग-अलग होता है तो यदि आप इसके दाम को बहुत ही तरीके से जानना चाहते हैं तो अपने नजदीकी एप्पल के शोरूम पर विजिट करिए।

Conclusion

हम ऐसा आशा करते हैं कि आपको स्मार्टफोन आईफोन 13 प्रो की जानकारी बहुत ही अच्छा लगा होगा , ठीक ऐसे ही बिल्कुल फ्री में मोबाइल से जुड़े जानकारी को जानने हेतु हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में तुरंत जुड़े क्योंकि यहां पर हम मोबाइल से संबंधित चीजों के बारे में एकदम फ्री में जानकारी साझा करते हैं।

Leave a Comment

Join Group!