Xiaomi mix fold 4 को लॉन्च करने की डेट जारी, अब आ रहा है मार्केट में तगड़ा फोल्डेबल स्माटफोन

Xiaomi mix fold 4 फोन को लेकर काफी दिनों से अनेक व्यक्तियों के द्वारा इंतजार किया जा रहा था उनकी जानकारी के लिए बात दे की अब इस स्माटफोन को लॉन्च करने की डेट जारी कर दी गई है। Xiaomi mix fold 4 उन सभी व्यक्तियों के लिए अच्छा हो सकता है जो की नए स्माटफोन को खरीदने की सोच रहे हैं।

मिलने वाली जानकारी के अनुसार कंपनी इस बार इस फोन को दमदार फीचर्स के साथ लांच करेगी । इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 की प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। चलिए हम Xiaomi mix fold 4 स्मार्टफोन की लांच डेट तथा बैटरी, कैमरा, features तथा आदि से जुड़ी सभी जानकारी जान लेते हैं।

Xiaomi mix fold 4 लांच डेट

कंपनी के द्वारा इस फोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है। अब 19 जुलाई को शाम 7:00 बजे इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा इसके बाद में कोई भी व्यक्ती इस फ़ोन को आसानी से खरीद सकेंगे। इस फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने की जानकारी कंपनी के फाउंडर और CEO ने कंफर्म करके ट्विटर यानी कि एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बताई है।

Xiaomi mix fold 4 फीचर्स

सूत्रों से मिलने वाली कुछ जानकारीयो के अनुसार इस बार इस मोबाइल में 12GB या 16GB की रैम और 1Tb तक का स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वही 4700mAH की बैटरी इस मोबाइल में देखने को मिल सकती है।

इस फोन का वजन केवल 226 ग्राम है। और 9.47मिमी की मोटाई है। 1PX8 की रेटिंग इस फोन में दी जाएगी जिससे कि पानी और धूल से फ़ोन का बचाव होगा।

इस स्मार्टफोन की अनेक महत्वपूर्ण जानकारियां अभी ऑफिशियल रूप से सार्वजनिक नहीं की गई है। जिन्हे की बहुत जल्द सभी के लिए जारी कर दिया जाएगा।

Camera

आज के समय में जब भी मोबाइल लिया जाता है तो उसकी क्वालिटी जरूर देखी जाती है क्योंकि अनेक फोटो को कैप्चर करने के लिए तथा reels को बनाने के लिए मोबाइल में एक अच्छे कैमरे की आवश्यकता पड़ती है। ऐसे में इस मोबाइल में रियल में 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा तथा वही 60 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है।

Battery

4700mAH की बैटरी और 50Wat के फास्ट चार्जिंग आपको इस स्मार्टफोन में देखने को मिल सकता है। इस सुपर फास्ट चार्जिंग के कारण आप आसानी से अपने स्मार्टफोन को कुछ ही समय में फुल चार्जिंग कर सकेंगे।

Xiaomi mix fold 4 Price in india

इस स्मार्टफोन की प्राइस से संबंधित कोई भी जानकारी अभी जारी नहीं की गई है। जैसे ही इस फ़ोन को लांच किया जाएगा उसके बाद में इसकी ऑफिशल वेबसाइट से आसानी से आप प्राइस का पता लगा सकेंगे वहीं आपके लिए प्राइस से संबंधित जानकारी तथा अन्य जानकारीया भी जारी होने के बाद इस लेख में अपडेट कर दी जाएगी।

निष्कर्ष

शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन को लेकर लगभग संपूर्ण जानकारी हमने इस आर्टिकल में जान ली है। अन्य जानकारीया भी आगे समय पर आपके लिए उपलब्ध करा दी जाएगी वही इसी प्रकार मोबाइल से जुड़ी जानकारीयो को जानने के लिए आप हमारी इस वेबसाइट के नाम को अवश्य ध्यान में रखें।

Leave a Comment

Join Group!