Motorola Edge 50 Neo एक और नए स्मार्टफोन की जानकारी लीक, जल्द हो सकता है स्मार्टफोन लॉन्च

Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन को कंपनी बहुत ही जल्द मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन की अनेक जानकारियां लीक हो चुकी है। हाल ही में इस मोबाइल के स्टोरेज कलर और कीमत से जुड़ी जानकारी वायरल हुई है और यह जानकारियां टिप्सटर के द्वारा शेयर की गई है। Motorola Edge 50 कि अब तक कंपनी के द्वारा तीन मॉडल पेश की जा चुकी है जिसके बाद में अब एक नया मॉडल फिर से लांच किया जा सकता है। चलिए विस्तार से जानकारी को जानते है।

Motorola Edge 50 Neo

मोटोरोला के इस नए स्मार्टफोन को टिप्सटर पारस गोगलानी ने ग्लोबल वेबसाइट पर देखा है इसके बाद में उनके द्वारा अनेक जानकारियां सामने आई है। लीक होने वाली जानकारी के अनुसार मार्केट में इस स्मार्टफोन को Motorola Edge 50 Neo लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola Edge 50 Neo Storage

कंपनी अलग-अलग स्टोरेज के साथ में अलग-अलग वेरिएंट ग्राहकों के लिए लांच कर सकती है। 8GB रैम और 256GB स्टोरेज आपको देखने को मिल सकता है इसके अलावा 12GB रैम और 512GB का स्टोरेज आपको इस मोबाइल के टॉप मॉडल में देखने को मिल सकता है। एक बार लॉन्च हो जाने के बाद आप अपने पसंदीदा किसी भी स्टोरेज का मोबाइल खरीद सकेंगे।

Motorola Edge 50 Neo Other Information

इस स्मार्टफोन के Camera, Display स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल कोई भी जानकारी देखने को नहीं मिली है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इस स्मार्टफोन से जुड़ी और भी जानकारियां आ सकती है। जानकारी जारी हो जाने के बाद में समय-समय पर इस वेबसाइट पर आपके लिए अपडेट कर दी जाएगी।

वही जो जानकारियां आपको बताई गई है उनमें और ऑफिशियल जानकारी में भी आपको भिन्नता देखने को मिल सकती है तो इन सभी महत्वपूर्ण बातों को भी आप ध्यान में रखें। अनेक स्मार्टफोन की तुलना में यह एक पावरफुल स्मार्टफोन साबित हो सकता है क्योंकि कहां जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में अनेक बेहतरीन फीचर्स यूजर्स को दिए जाएंगे।

Motorola Edge 50 Neo Colour

कलर ऑप्शन कि अगर बात की जाए तो कलर ऑप्शन में आपको व्हाइट, नॉटिकल ब्लू यह दो कलर इस स्मार्टफोन में देखने को मिल सकते हैं।

Motorola Edge 50 Neo Price

Motorola के इस 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 425.90 यूरो यानी कि भारतीय रुपए ₹38856 तक रह सकती है। वही 12gb रैम और 512 GB रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 496.91 यूरो यानी की भारतीय रुपए में 45331 रह सकती है। अगर इस स्मार्टफोन को आप खरीदना चाहते हैं तो कंपनी के द्वारा जो कीमत तय की जाएगी आपको उसी कीमत पर इस स्मार्टफोन को खरीदना होगा।

Motorola Edge 50 Neo launch Date

कंपनी जब भी इस स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करके उससे पहले सूचना जारी कर देगी अभी कंपनी ने Motorola Edge 50 Neo को लॉन्च करने से जूडी कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन संभावना जताई जा रही है कि बहुत जल्द कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी जारी की जाएगी जिसमे लॉन्च की जानकारी भी रह सकती है।

निष्कर्ष

Motorola Edge 50 Neo की जानकारीया जैसे ही ऑफिशियल रूप से जारी की जाएगी तुरंत आपको सभी जानकारियां इस वेबसाइट के माध्यम से बता दी जाएगी वहीं इसी प्रकार लगातार आपको आगे भी आने वाले स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी बताई जाएगी।

अगर आप स्मार्टफोन की जानकारी को जानने में रुचि रखते हैं तो जरूर आप इस वेबसाइट के नाम को ध्यान में रखें। वही ध्यान रहे बताई जाने वाली जानकारी लीक जानकारी के अनुसार है

Leave a Comment

Join Group!