ओनली Oppo a38 फ़ोन को उठाइये मात्र 9,999 रूपए में, 5000 mAh बैटरी, Octa core प्रोसेसर व 50 MP कैमरा से लैश ….

Oppo a38: आज के इस पोस्ट में हम Oppo a38 फ़ोन के विषय में बताने जा रहें हैं। कम दाम में कोई फ़ोन खरीदने का सोच – विचार कर रहें तो आपके लिए ओप्पो a38 फ़ोन एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि इस फ़ोन में 50 MP कैमरा के साथ – साथ 5000 mAh बैटरी व Mediatek Helio G85 चिपसेट जैसे तगड़ा प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

तो आइये जरा ओप्पो a38 फ़ोन के विषय में थोडा विस्तार से लगभग हर एक जानकारी को प्राप्त कर लेते हैं।

Camera

ओप्पो a38 फ़ोन Camera
ओप्पो a38 फ़ोन Camera

ओप्पो a38 फ़ोन के कैमरा कि बात करें तो कंपनी 50 MP का कैमरा का प्राइमरी कैमरा तथा 2 MP का ड्यूल रियर कैमरा से लैश किया गया है। जो की 1080p @ 30 fps FHD वीडियो रिकॉर्डिंग करने हेतु उत्तरदायी है। वहीं इस फ़ोन के फ्रंट में 5 MP का सेल्फी कैमरा प्रदान किया गया है जो की पिक्चर लेने हेतु तथा वीडियो बनाने में भी कई कार्य आता है।

Battery

ओप्पो a38 मोबाइल फोन में 5000 एम का बैटरी लगाया गया है जो कि कुछ इस प्रकार है कि 33 वॉट फास्ट चार्जिंग की मदद से यह बैटरी लगभग आधा घंटा में आसानी से चार्ज हो जाता है और चार्ज होने के बाद या इंटरनेट चलाएं, वीडियो तथा कोई और अन्य कार्य करें फोन पर या बहुत ही आसानी पूर्वक चला है।

Storage

ओप्पो a38 मोबाइल फोन में स्टोरेज के तौर पर कंपनी में 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज प्रदान किया हुआ है जिसमें कि आप जरूरी डॉक्यूमेंट, पिक्चर, वीडियो को स्टोर कर सकते हैं वहीं दूसरी तरफ इसमें 4 GB RAM + 4 GB Virtual RAM से लैश किया गया है एप्स को संचालित होने के लिए बहुत योगदान देता है।

Performance

यह फोन परफॉर्मेंस के मामले में एकदम बेस्ट करने वाला है क्योंकि इसमें Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में Mediatek Helio G85 Chipset व 2 GHz, Octa Core प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो की फ़ोन को एक सही व तेज़ी गति से चलने में अपना पूरा भूमिका निभाता है।

Display

ओप्पो a38 फ़ोन के डिस्प्ले की बात करें तो 6.56 इंच से बना यह डिस्प्ले जिसका रेसोलुशन 720 x 1612 px है तथा 269 ppi पिक्सेल डेंसिटी व 580 निट्स ब्राइटनेस के लिए जिम्म्नेदार है तथा इसका रिफ्रेश रेट 90 Hz है।

Oppo a38 Price in India

Oppo a38 फ़ोन के कीमत कि बात करें तो इसका स्मार्टप्रिक्स मोबाइल साइट के अनुसार भारतीय बाजार में कीमत 9,999 रूपए है, एक जो की फ्लिपकार्ट वह अमेजॉन जैसे ई-कॉमर्स साइट पर अवेलेबल है।

Conclusion

सस्ता दाम में मिल रहा Oppo a38 फ़ोन जिसका दाम मात्र 9,999 रूपए है। इस फ़ोन में आपको Mediatek Helio G85 Chipset व 2 GHz, Octa Core जैसे बहेतरीन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है तथा इसके आलावा 50 MP कैमरा व 5000 mAh बैटरी से लैश यह फ़ोन एक बहुत ही अफोर्डेबल दाम में है।

यदि आपको ओप्पो a38 मोबाइल फोन की जानकारी बहुत ही अच्छा लगा हो तो ऐसे ही बिल्कुल फ्री में मोबाइल से संबंधित जानकारी को जानने हेतु हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में तुरंत जुड़े क्योंकि यहां पर हम सरल से सरल भाषा में मोबाइल से संबंधित चीजों के बारे में एकदम विस्तार पूर्वक जानकारी साझा करते हैं।

Leave a Comment

Join Group!