Nio Phone 2: आग लगाने वाला है जाने इसके अंदर धांसू फीचर्स

Nio Phone 2 : मार्किट में अब Nio Phone 2 की एंट्री होने वाली है। Nio Phone 2 Snapdragon Gen 3 का ओवरक्लॉक्ड वर्जन होगा। इस फ़ोन के आने से पहले ही मार्किट में इसकी हाइप बढ़ गई है। Nio Phone 2 की परफॉरमेंस अच्छी होने के साथ-साथ इसके पहले से ज्यादा मोबाइल्स अप्प्स और फीचर्स दिये जायेगा।

Nio ने की Nio Phone 2 की घोषणा

Nio के उपाध्यक्ष बाई जियान ने 27 जुलाई को Nio इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी डे पर आधिकारिक तौर पर अपने दूसरी Gen के स्मार्टफोन, Nio Phone 2 के लॉन्च की घोषणा की। नए स्मार्टफोन में कई अपडेट होंगे, जिसमें बड़े AI मॉडल को डाला गया, निओ अपने एडवांस सिस्टम के लिए जानी जाती है। Nio के EV इकोसिस्टम के साथ बेहतर कनेक्टिविटी।

Nio Phone 2 का उद्देश्य अपनी कस्टमर्स को अपने स्मार्टफोन से सीधे कार के फंक्शन को कंट्रोल करके ड्राइविंग को थोड़ा आसान बनाना है। इसमें अनलॉक/लॉक करना, कार को स्टार्ट करना, सेटिंग्स को ठीक करना और वाहन के इंफोटेनमेंट सिस्टम तक को ठीक करना शामिल है। इसलिए इस फ़ोन में AI का इस्तेमल किया जा रहा है , जिससे भविष्य में कारों को फ़ोन्स की मदद ले कर कंट्रोल किया जा सके।

Nio Phone 2 के फीचर्स

Nio Phone 2 के Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 के साथ आने की संभावना है, जो स्मार्टफोन की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और प्रोसेसिंग पावर में सुधार करेगा। ऐसी भी संभावना है कि यह स्मार्टफोन Snapdragon Gen 3 के ओवरक्लॉक्ड वर्जन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जिसके 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने की उम्मीद है। हालाँकि, सटीक चार्जिंग और बैटरी के बारे में ज्यादा कुछ बताया नहीं गया है। निओ फ़ोन 2 की परफॉरमेंस पहले से बहुत अच्छी की गई है और इस पर पूरा काम किया गया। Nio Phone 2 को हाल ही चीन के 3C सर्टिफिकेशन पर देखा गया था।

Nia फ़ोन 2 को पहली बार सितंबर 2023 में लॉच किया गया था। Nio फोन 3.36GHz पर क्लॉक किए गएGen 2 के स्नैपड्रैगन 8 चिपसेट, 6.81-इंच 2K 120Hz AMOLED स्क्रीन, 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप और 5,200mAh की बैटरी दी जायेगी। ऐसी संभावना है कि Nio फोन स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 के ओवरक्लॉक्ड वर्जन के साथ आएगा।

Nio Phone 2 कब लॉन्च हॉग

कृपया ध्यान दें कि मॉडल नंबर NBET02, 4900 एमएएच (रेटेड वैल्यू) वाली Nio बैटरी को मई में 3C सर्टिफिकेशन में देखा गया था। बैटरी की संभावित स्पेस वैल्यू 5,000mAh है और यह संभावित रूप से Nio फोन 2 को पावर दे सकती है। याद रखें कि Nio फोन। सितंबर में 3सी के ऊपर देखा गया था और उसी महीने आधिकारिक हो गया। तो Nio Phone 2 इस महीने जुलाई के लास्ट में या फिर अगस्त में लॉन्च हो सकता है।

Nio Phone 2 का प्राइस क्या होगा

Nio Phone 2 का अभी तक कम्पनी निओ ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसका प्राइस अभी तक नहीं बताया है। लेकिन मुझे लगता है इसका प्राइस ज्यादा नहीं होना वाले है क्युकी Nia Phone 2 को इंडिया मार्किट के लिए एक नार्मल से प्राइस पर बेचे गए जिससे से Nio Phone 2 को इंडिया में अपने नाम बना सके। Nio Phone 2 आपको लांच होते ही इसको Flipkart और Amezone और साथ में जितने भी ऑनलाइन मार्केटप्लेस है वहा पर निओ फ़ोन को लिस्ट कर दिया जायेगा। और साथ में फ़ोन आपको रिटेलर स्टोर्स पर भी मिल जायेगा।

Leave a Comment

Join Group!