4500 mAh बैटरी के साथ मिलेगा 50 MP कैमरा व Gorilla Glass से लैश AMOLED डिस्प्ले, तुरंत बुक करें

Samsung Galaxy S23 FE 5G: दक्षिण कोरिया कंपनी सैमसंग भी भारतीय मार्केट में बेहतरीन लुक व कचाका कैमरा तथा तगड़ा डिजाइन की वजह से बहुत प्रसिद्ध है ऐसे में यदि आप सैमसंग का कोई अच्छा फोन खरीदने का सोच विचार रहे हैं तो आपके लिए Samsung Galaxy S23 FE 5G कनेक्टिविटी फोन एक बहुत ही बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है, क्योंकि इस फोन में आपको 4500 mAh बैटरी तथा साथ में ऑक्टा कोर प्रोसेसर व 50 MP कैमरा गए तथा अन्य कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं

तो चलिए सैमसंग गैलेक्सी s23 FE मोबाइल फोन के विषय में संबंधित जानकारी थोड़ा डिटेल में जान लेते हैं

Camera

Samsung Galaxy S23 FE 5G Camera

इस फोन की कैमरा की बात करें तो इसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा तथा साथ में 12 मेगापिक्सल तथा 8 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा दिया गया है जो कि OIS फीचर से लैस है। अतः यह कैमरा 8K @ 24 fps UHD वीडियो रिकॉर्डिंग तथा हाई क्वालिटी पिक्चर्स को क्लिक करने के लिए बहुत ही अहम् है।

Battery

स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी s23 fe में बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो सैमसंग द्वारा इसमें 4500 mAh का बैटरी ऑफर किया गया है जिसको चार्ज करने हेतु 25 वाट का फास्ट चार्जिंग ऑफर किया गया है। यह बैटरी पूरा चार्ज होने के पश्चात एक अच्छा परफॉर्मेंस इसका सामने निकल कर आता है

Storage

RAM तथा ROM के कांबिनेशन में 5G कनेक्टिविटी फोन सैमसंग गैलेक्सी s23 fe को दो प्रकार की स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है जो की क्रमशः (8GB+128GB) तथा दूसरा (8GB+256GB) है, पिक्चर वीडियो तथा डॉक्यूमेंट वह ऐप्स को संचालित करने हेतु इस फोन में एक उपयुक्त स्टोरेज ऑफर किया गया है।

Connectivity

  • 4G, 5G, VoLTE, Vo5G
  • Bluetooth v5.3, WiFi, NFC
  • USB-C v3.2

Performance

यह फोन परफॉर्मेंस के मामले में एकदम बेस्ट करने वाला है क्योंकि इसमेंAndroid v13 ऑपरेटिंग सिस्टम जैसा फीचर प्रदान किया गया है तथा इसके साथ मेंSamsung Exynos 2200 चिपसेट व ऑक्टा कोर प्रोसेसर का भी प्रयोग किया गया है जो कि फोन को तेजी गति से परफॉर्म करने में पूरा प्रेरित करता है।

Display

इस फ़ोन के डिस्प्ले की बात करें तो 2x AMOLED स्क्रीन जिसका साइज है 6.4 इंच के साथ रेसोलुशन 1080 x 2340 pixels तथा साथ ही फ़ोन के 405 ppi पिक्सेल डेंसिटी है जिसका रिफ्रेश रेट मात्र 120 Hz है।

Samsung Galaxy S23 FE 5G Price in India

Samsung Galaxy S23 FE 5G फोन की कीमत की बात करें तो इसका वेरिएंट के आधार पर दम बिल्कुल अलग-अलग है जो कि कम से निम्नलिखित रूप से बताया गया है, (8GB+128GB) वाले स्टोरेज का दाम
₹35,650 रूपए, तथा (8GB+256GB) वाले स्टोरेज का दाम ₹41,999 रूपए है।

इस पोस्ट को पढ़ने तथा फीचर्स के बारे में जानने की पश्चात यदि आपको यह फोन बिल्कुल पसंद आ गया हो तो इस फोन को खरीदने हेतु आप घर बैठे ही ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजॉन तथा क्रोमा पर इसको बुक कर सकते हैं।

Leave a Comment

Join Group!