अब तुरंत बुक मारो मिल रहा 6000 mAh बैटरी Vivo Y58 5G स्मार्टफोन में, खींच कर चलेगा 2 दिन तक, देखें पूरा फीचर्स

वर्ष 2024 के आगामी कुछ महीनो में यदि आप कोई बेस्ट स्मार्टफोन खरीदने का सोच – विचार रहें हैं तो आपके लिए एकदम बजट में आ गया है 5g फ़ोन Vivo Y58 . इस फ़ोन में एकड़ लम्बी स्टोरेज वाला 6000 mAh बैटरी व स्नैपड्रगन जैसे कई सारा प्रोसेसर देखने को मिल जाता है।

तो चलिए एक बार जरा Vivo Y58 फ़ोन के विषय में थोड़ा डिटेल में हर एक जानकारी को जान लेते हैं।

Battery

Vivo Y58 5G फोन की बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो कंपनी ने इसमें 6000 mAh का एक लंबी स्टोरेज वाला एकदम तगड़ा बैटरी दिया है जो कि कुछ इस प्रकार है कि 44 वॉट फास्ट चार्जिंग की मदद से या बैटरी लगभग 30 से 35 मिनट के अंतराल में आराम से चार्ज जाता है। ठीक है बैटरी के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि लगभग 1.5 से 2 दिन तक आराम से बैटरी चल जाएगा एक बार चार्ज करने के बाद।

Processor

Vivo Y58 5G फोन परफॉर्मेंस के मामले में एक बेहतर साबित है क्योंकि इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर परAndroid v14
के साथ में तगड़ा प्रोसेसर स्नैपड्रेगन जैसे तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जो कि फोन तथा एप्स को एक तेजी का चीज से संचालित करने हेतु पूरी हेल्प करता है।

Storage

इस फ़ोन में स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8 GB RAM के साथ में 128 Gb इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जो की फोन एक उपयुक्त स्टोरेज माना जाता है आज के दौर के हिसाब से।

Camera

Vivo Y58 5G Camera
Camera

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक में 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा वॉइस फीचर से लैस दिया गया है तथा साथ में 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रावॉइड कैमरा है। वही फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसके हेल्प से सेल्फी तथा वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकतें हैं। और हाँ साथ ही इस कैमरा के माध्यम से 1080p का फुल HD कैमरा दिया गया है।

Also Read: Nothing Phone 2a Plus: मोटोरोला का खटिया खड़ा करने आ गया 12 GB RAM यह फ़ोन, AMOLED स्क्रीन में है, क्लिक करके देखें कीमत

Display

डिस्प्ले के मामले में औसतन या फोन बहुत ही सही है क्योंकि इसमें 6.72 inch IPS LCD स्क्रीन दिया गया है जिसमे रेसोलुशन 1080 x 2408 px है तथा पिक्सेल डेंसिटी 393 ppi होने पर इसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है।

Vivo Y58 5G Price in India

इस फोन की कीमत की बात करें तो इसका भारतीय मार्केट में दम लगभग 18,000 रुपए है, वैसे यदि इस पोस्ट को पढ़ने के बाद यह फोन आपको बिल्कुल पसंद आया हो तो आप चाहे तो इस फोन को घर बैठे बैठे आसानी से ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजॉन तहत क्रोमा से बुक कर सकते हैं।

Leave a Comment

Join Group!