Oppo Find x7 Pro 5g Launch Date, Specifications & Price in India: 5000 mAh बैटरी में लांच होने वाला है 100 W फ़ास्ट चार्जिंग, Snapdragon प्रोसेसर से लैश

Oppo Find x7 Pro के लांच डेट को लेकर खबरें आ रहीं हैं , बताया जा रहा है की यह फ़ोन जल्द ही भारतीय बाजार में लांच होने वाला है। ऐसे में ग्राहक Oppo Find x7 Pro Specifications & Launch Date को जानने को बहुत उत्सुक हैं। आये खबर के मुताबिक इस फ़ोन 50MP कैमरा + 5000 mAh बैटरी जैसे अनेको फीचर्स दिए गए हैं।

Oppo Find x7 Pro 5g स्पेसिफिकेशन्स

Android v14 के साथ लांच होने वाले इस स्मार्टफोन में कई बहेतरीन खूबिआं हैं, ऐसे में यदि आने वाले कुछ ही महीनो के बाद एक बेस्ट स्मार्टफोन खरीदने का देख रहें हैं तो एक दफा जरूर से Oppo Find X7 Pro 5G Specifications व Price को देखें क्योंकि इस फ़ोन में 50MP कैमरा + 5000 mAh बैटरी ही नहीं बल्कि इसके Snapdragon प्रोसेसर व 5g जैसे और भी फीचर्स दिए गए हैं।

कैमरा

Oppo Find x7 Pro Camera
Oppo Find x7 Pro Camera

कैमरा के मामले में यह फ़ोन एकदम धांसू हैं क्योंकि इसमें 50 MP का चार कैमरा सेटअप OIS फीचर्स से लैश है, और वहीं फ्रंट में 32 MP का फ्रंट कैमरा है जो की सेल्फी तथा वीडियो बनाने के लिए उपयोग किया जा सकता है। इस कैमरा का उपयोग करके 4k हाई कॉलिटी का वीडियो रिकॉर्ड कर सकतें हैं।

डिस्प्ले

आने वाले इस फ़ोन में डिस्प्ले एकदम बहेतरीन दिया गया है क्योंकि सबसे पहले इसमें 6.83 inch AMOLED स्क्रीन से लैश यह फ़ोन जिसका रिफ्रेश रेट 144 Hz व डिस्प्ले रेसोलुशन 1440 x 3168 px है। साथ ही इस फ़ोन का पिक्सेल डेंसिटी 510 ppi व डिस्प्ले प्रोटेक्शन इसमें Corning Gorilla Glass Victus 2 का उपयोग किया गया है।

स्टोरेज

इस फ़ोन में आने वाले स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12 GB RAM तथा 512 GB इंटरल स्टोरेज के तौर पर इसे पेश किया गया है जो की एक औसतन देखा जाय तो बहुत ही जबरजस्त है।

परफॉरमेंस

यह फ़ोन परफॉरमेंस के मामले में एकदम बेस्ट करने वाला है क्योंकि इसमें Android v14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में एकदम खतरानक प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen3 Chipset व 3.3 GHz, Octa Core Processor का इस्तेमाल किया गया है जो की फोन को एक बहुत ही तेज़ी गति से परफॉर्म करने में पूरी हेल्प करता है।

कनेक्टिविटी

  • 4G, 5G, VoLTE
  • Bluetooth v5.3, WiFi, NFC
  • USB-C v3.1
  • IR Blaster

बैटरी

Oppo Find X7 Pro 5G फ़ोन के बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो इसमें यह असंका जताई जा रही है की इसमें 5000 mAh का बैटरी एंबुलिटी किया गया है, जो की कुछ इस प्रकार है कि इसकी चार्जिंग के लिए तीन विकल्प दिए गए हैं जिसमें की पहली 100 वॉट फास्ट चार्जर तथा दूसरा 50 वॉट वायरलेस चार्जर वह तीसरा 10 वॉट रिवर्स चार्जिंग है आप अपने सुविधाजनक अनुसार इनमें से किसी भी चार्ज को चुन सकते हैं।

Also Read This: Oppo a3x: 5g फीचर्स से लैश 5000 mAh बैटरी वाला फ़ोन में मिल रहा मात्र ₹13,499 रूपए में , अब तुरंत बुक करो ……

Oppo Find x7 Pro का लांच डेट व भारतीय बाजार में कीमत

इस फोन की लास्ट डेट से जुड़े कोई भी जानकारी अभी सामने ऑफिशल वेबसाइट पर निकाल कर नहीं आ रही है लेकिन खबरों के मुताबिक या पता चला है कि यह फोन जल्द ही भारतीय बाजार में अपना दस्तक देगा।

इस फोन की कीमत की बात करें तो अनुमान लगाया जा रहा है कि इसका दाम लगभग 30,000 से 35,000 के बीच में होने वाला है।

Disclaimer: खबरों में जानकारी के मुताबिक Oppo Find X7 Pro 5 के डाटा को निम्नलिखित रूप से दर्शाया गया है इस पोस्ट के माध्यम से हो सकता है कि लांच होने वाले इस फोन की जानकारी हल्का सा इधर – उधर हो।

Leave a Comment

Join Group!