Xiaomi 15S Pro जल्द होने वाला है, लॉन्च! लीक हो गए फीचर्स एवं स्पेसिफिकेशन्स … जानिए कीमत

Xiaomi 15S Pro: नए फोन लेने वाले ग्राहकों के लिए बहुत बड़ी खुसखबरी! Xiaomi 15 सीरीज, जिसमें Xiaomi 15 और Xiaomi 15 Pro शामिल हैं, उनकी इस साल लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, इस सीरीज के अन्य संभावित फ़ोन जैसे Xiaomi 15S Pro और Xiaomi 15 Ultra के बारे में भी जानकारी इंटरनेट पर लीक हुई है। जिसमें Xiaomi 15S Pro को Mi Code और GSMA डेटाबेस पर देखा गया है, जबकि Xiaomi 15 Ultra की कुछ मुख्य विशेषताएँ भी लीक हो गई हैं।

ऐसे में आप बिल्कुल लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदना चाहते है, जो 2024 नहीं बल्कि 2025 में आने वाले फीचरो से लैस हो। तो इस फोन से संबंधित आगे बताए गए जानकारी को अवश्य जाने।

Xiaomi 15S Pro Launch Date

आपको बताना चाहेंगे की इंटरनेट पर इस फोन के लॉन्च से पहले ही कई सारे डिटेल्स सामने आ चुके है, जिसके बारे में हम आगे चर्चा करने वाले है। लेकिन कंपनी ने आधिकारिक रूप से अभी तक कोई भी जानकारी का खुलासा नहीं किया है। इसी तरह लॉन्च तारीख का भी, अपडेट कंपनी की तरफ से नहीं आया है परंतु टेक दिग्गजों का कहना है की यह 2024 के अंत तक लॉन्च हो जाएगा।

Xiaomi 15S Pro Display

जल्द ही लॉन्च होने वाले Xiaomi 15 Ultra में एक ख़ास डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें चारों किनारों से घुमावदार (क्वाड-कर्व्ड) डिस्प्ले होगी, जो अल्ट्रा-पतले बेज़ल्स के साथ आएगी। इस डिस्प्ले का रिज़ॉल्यूशन 2K होगा, जिससे स्क्रीन पर तस्वीरें और वीडियो बेहद साफ और चमकदार दिखाई देंगे।

Xiaomi 15S Pro RAM And Storage

इस फ़ोन में 12GB की बड़ी और दमदार RAM देखने को मिल सकता है, जो फोन को बेहद तेज़ और स्मूथ बनाएगा। साथ ही, इसमें 256GB की विशाल इनबिल्ट मेमोरी भी हो सकती है, जिसमें आप ढेर सारी फोटोज़, वीडियो और ऐप्स आराम से स्टोर कर सकते हैं। यदि यह सेटअप मिलता है, तो इस फ़ोन में स्पेस की कोई कमी नहीं होने वाली है।

Xiaomi 15S Pro Processor

सामने आए रिपोर्टस् के अनुसार, Xiaomi 15S Pro, जो अभी लॉन्च होना बाकी है, इसमें बेहद पावरफुल Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 4 चिपसेट दिया जाएगा। यह चिपसेट फ़ोन को गज़ब की गति और ताकत देगा, जिससे चाहे आप गेमिंग करें, मल्टीटास्किंग करें या हाई-एंड ऐप्स चलाएं, हर काम बिजली की रफ्तार से पूरा होगा। इस चिपसेट की वजह से आपका फ़ोन हमेशा सुपरफास्ट और बेहतरीन प्रदर्शन करेगा।

Xiaomi 15S Pro Battery And Charger

बैटरी की बात करे तो 6000 mAh की लिथीअम आयन देखने को मिल सकता है। जो आपके दिनभर के सभी कामों के लिए भरपूर बैकअप प्रदान करेगी। इसके साथ ही, इसमें 90W की फास्ट चार्जिंग सुविधा देखने को मिलेगा, जो आपकी बैटरी को चंद मिनटों में फुल चार्ज कर देगा। इसके अलावा, 80W का वायरलेस चार्जिंग सुविधा भी है और 10W का रिवर्स चार्जिंग भी।

Xiaomi 15S Pro Price

जिस तरह कंपनी ने लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया उसी तरह कीमतों को लेकर भी आधिकारिक रूप से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है और न ही टेक दिग्गजों ने कोई भी कयास लगाया है। ऐसे में कीमतों को लेकर आपको थोड़ा और सब्र रखना पड़ेगा। जैसे ही कुछ भी सूचना बाहर आती है उसे हम आप तक पहुचा देंगे।

Leave a Comment

Join Group!