Redmi Note 13 Ultra Launch Date, Specifications & Price in India: 5000 mAh बैटरी व Snapdragon से लैश, तुरंत देखें इसमें कीमत

Redmi Note 13 Ultra स्मार्टफोन के लांच डेट की खबर आ रहा है ख़बरों के मुताबिक यह पता चला है की कंपनी इस फ़ोन को August 2024 के बाद आने वाले महीनो में लांच करने वाला है। ऐसे में ग्राहक Redmi Note 13 Ultra Specifications & Price को जानने में बेताब हैं। न्यूज़ में आये जानकारी के हिसाब से कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं जिसमें 5000 mAh बैटरी + 50.3 MP कैमरा जैसे और भी फीचर्स देखने को मिल जातें हैं।

Redmi Note 13 Ultra Specifications

Android v13 के साथ लांच होने वाले इस फोन में कई बेहतरीन खूबियां दी गई है ऐसे में यदि आप अगस्त के बाद आने वाले कुछ महीनो में एक अच्छा फार्म खरीदने का सोच रहे हैं तो एक बार जरूर Redmi Note 13 Ultra Specifications व Price को देखें, क्योंकि इस फ़ोन में 5000 mAh बैटरी + 50.3 MP कैमरा ही नहीं बल्कि इसके आलावा Snapdragon प्रोसेसर व 5g जैसे और भी फीचर्स हैं।

Battery

इस फोन में बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो आज के आधुनिक दौर को देखते हुए कंपनी में इसमें 5000 mAh वाला लंबी स्टोरेज बैटरी इंबिल्टी किया है क्योंकि कुछ इस प्रकार है कि इसको चार्जिंग करने के लिए की तीन प्रकार की चार्ज ऑफर किए गए हैं जिसमें पहला 90 वॉट फास्ट चार्जर, दूसरा 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग का तीसरा 10 वॉट रिवर्स चार्जिंग दिया गया है।

Performance

परफॉर्मेंस के मामले में तो रेडमी नोट 13 अल्ट्रा फोन बहुत ही तगड़ा होने वाला है क्योंकि इसमें Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 चिपसेट व ऑक्टाकोर जैसे बेहतरीन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जो की एप्स के साथ-साथ फोन को भी एक बहुत तेजी परफॉर्म करने में हेल्प करता है।

Storage

खबरों के मिली मुझे जानकारी के मुताबिक इस फोन में स्टोरेज के तौर पर 256 GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है इसकी मदद से आप पिक्चर, वीडियो तथा डॉक्यूमेंट को स्टोर कर सकते हैं और वहीं दूसरी तरफ एप्स को संचालित करने हेतु इसमें 12 बीबी का रैम इनबिल्ट किया गया है।

Display

न्यूज़ में मिली जानकारी के मुताबिक ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इस फोन की डिस्प्ले एक ऑस्टिन सही होगा क्योंकि इसमें 6.73 इंच एलईडी स्क्रीन दिया गया है जिसका की डिस्पले रेजोल्यूशन 1440 * 3200 पिक्सल है तथा पिक्सल डेंसिटी 522 ppi है। ब्राइटनेस को एडजस्ट करने के लिए इसमें 2600 निट्स दिए गए हैं तथा साथ की स्क्रीन को प्रोटेक्ट करने के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रयोग किया गया है व इस फोन का रिफ्रेश रेट 120 Hz है।

Camera

इस फोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो इसके बैक में चार कैमरा सेटअप दिए गए हैं इसमें की 50.3 मेगापिक्सल का रियल कैमरा OIS फीचर्स से लैश दिया गया है तथा 50.3 मेगापिक्सल का 3 अल्ट्रावाइड कैमरा है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप किया गया है जिसकी हेल्प से पिक्चर तथा वीडियो को बना सकतें हैं। और हाँ इस फ़ोन का वीडियो रिकॉर्डिंग कॉलिटी 4K @ 60 fps UHD है।

Connectivity

  • 4G, 5G, VoLTE, Vo5G
  • Bluetooth v5.3, WiFi, NFC
  • USB-C v3.2
  • IR Blaster

Redmi Note 13 Ultra Launch Date & Price in India

फिलहाल में अभी इस फोन की लॉन्च डेट से जुड़े कोई भी जानकारी ऑफिशल वेबसाइट पर सामने निकल कर नहीं आई है लेकिन यह आसन का जताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को अगर 2024 के आने वाले कुछ महीनो में लॉन्च करने वाला है।

वैसे इस फोन की प्राइस की बात करें तो यह भी एक अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसका दाम लगभग 20 K से 24 K के बीच में होने वाला है।

Leave a Comment

Join Group!