Nokia Oxygen Ultra 5g Launch Date, Specifications & Price in India: पगला गयी लड़कियाँ 200 MP कैमरा वाला Nokia का यह फ़ोन

Nokia Oxygen Ultra 5g के लॉन्च डेट को लेकर खबरें आ रहीं हैं बताया जा रहा है की यह फ़ोन अगस्त 2024 के बाद वाले महीनों में लॉन्च होने वाला है। ग्राहकों Nokia Oxygen Ultra 5g Specifications व Nokia Oxygen Ultra 5g Launch Date को लेकर बहुत ही उत्सुक हैं। आये न्यूज़ में जानकारी कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं , 5000 mAh + 200 MP का पांच कैमरा जैसे और भी फीचर्स निचे दिए गए हैं।

Nokia Oxygen Ultra 5g Specifications

Android v13 के साथ लांच होने वाले इस Smartphone में कई और भी शानदार खूबिआं हैं , ऐसे में यदि आप कोई बेस्ट स्मार्टफोन खरीदने का सोच – विचार रहें हैं तो एक बार जरूर 5g स्मार्टफोन Nokia Oxygen Ultra Specifications & Nokia Oxygen Ultra Price को जरूर देखें, क्योंकि इसमें 5000 mAh + 200 MP का पांच कैमरा ही नहीं बल्कि इसके आलावा Snapdragon प्रोसेसर व 5g जैसे फीचर्स देखने को मिल जातें हैं।

Nokia Oxygen Ultra 5g Camera

Nokia Oxygen Ultra 5g Display
Nokia Oxygen Ultra 5g Display

खबरों के मुताबिक पता चला है कि 5G स्मार्टफोन नोकिया ऑक्सीजन अल्ट्रा Nokia Oxygen Ultra में कैमरा एकदम धांसू वाला दिया गया है जिसकी की बैक में 200 मेगापिक्सल का 5 रियर कैमरा वह फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है कैमरा के माध्यम से 4K क्वालिटी का रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

Nokia Oxygen Ultra 5g Display

इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो डिस्प्ले के मामले में वाकई यह फोन बहुत ही जबरदस्त होने वाला है क्योंकि कंपनी द्वारा है इसमें 6.9 इंच Super AMOLED स्क्रीन दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 1400 * 3200 पिक्सल है व पिक्सल डेंसिटी 506 ppi है तथा फोन में रिफ्रेशमेंट वह स्मूथ चलने के लिए 120 Hz रिफ्रेश रेट किया गया है।

Nokia Oxygen Ultra 5g Battery

नोकिया ऑक्सीजन अल्ट्रा फोन के बैट्री कैपेसिटी को लेकर या अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें एक लंबी स्टोरेज वाला 5000 mAh का एक पावरफुल बैटरी मिलने वाला है जो कि कुछ इस प्रकार है की मदद से चार्ज किया जा सकता है।

Nokia Oxygen Ultra 5g Storage & Performance

वाकई एयरफोन परफॉर्मेंस के मामले में एकदम बेस्ट करने वाला है क्योंकि इसमें Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में तगड़ा प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 व ऑक्टा जैसे तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो की गेमिंग के लिए बहुत ही खतरनाक प्रोसेसर माना जाता है।

हाल फिलहाल में जानकारी के हिसाब से स्टोरेज की बात करें तो इसमें 256 GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाता तथा एप्स को संचालित करने हेतु इसमें 12 GB का रैम भी है।

Also Read This: OnePlus 12 5G का 12 GB RAM वाला 5000mAH की बैटरी के साथ आ गया है 2024

Nokia Oxygen Ultra 5g Price in India

अभी तक फिलहाल में 5G स्मार्टफोन Nokia Oxygen Ultra के लॉन्च डेट से जुड़े कोई भी जानकारी ऑफिशल वेबसाइट पर सामने निकल कर नहीं आई है लेकिन इस फोन के प्राइस को लेकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसका दाम लगभग 35, 000 से 40,000 के बीच में होने वाला है।

Disclaimer: Nokia Oxygen Ultra 5g फोन के विषय में दी गई जानकारी एकदम पूर्ण रूप से वास्तविक व सच नहीं है क्योंकि यह जानकारी न्यूज़ के हिसाब से दी गई है अभी फिलहाल में इसके ऑफिशल वेबसाइट पर सामने निकल कर नहीं आई है तो जैसे ही ऑफिशल वेबसाइट पर आती है हम आपको एकदम अप टू डेट एग्जैक्ट इनफॉरमेशन देंगे।

Leave a Comment

Join Group!