Vivo का यह 200 MP कैमरा वाला फ़ोन को देख लड़कियाँ एकदम पगला जाएँगी, मिलेगा AMOLED डिस्प्ले व 100 वाट फ़ास्ट चार्जिंग का सुबिधा

5g स्मार्टफोन के तेज़ी से डिमांड बढ़ते ही कम्पनियाँ नए – नए लुक्स व डिज़ाइन में एक से बढ़ कर एक फ़ोन लॉन्च करते जा रहें हैं ठीक इसी ट्रेंड्स को देखते हुए स्मार्टफोन कंपनी Vivo एक बहुत ही शानदार फ़ोन लॉन्च करने वाला है , जी हाँ हम बात कर रहें हैं Vivo V26 Pro स्मार्टफोन के विषय में।

आने वाले 5g स्मार्टफोन Vivo V26 Pro के कई सारे फीचर्स लीक हो गए हैं, जिसमें बताया जा रहा है की इस फ़ोन में 200 MP कैमरा तथा AMOLED जैसे आधुनिक फीचर्स मिलने वालें हैं।

तो चलिए जरा Vivo V26 Pro फ़ोन के विषय में थोड़ा डिटेल से प्राइस, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स व लॉन्च डेट के बारे में जान लेते हैं।

Vivo V26 Pro Specifications

Android v13 लांच होने वाले इस स्मार्टफोन में कई सारे बहेतरीन खूबिआं हैं , ऐसे में यदि आप कोई स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहें हैं तो एक बार जरूर Vivo V26 Pro Specifications व Price को देखें , इस फ़ोन में 200 MP कैमरा + AMOLED स्क्रीन ही नहीं बल्कि इसके आलावा OIS फीचर्स से लैश कई और भी फीचर्स हैं।

Vivo V26 Pro Camera

5g स्मार्टफोन Vivo V26 Pro में कैमरा सेटअप की बात करें तो यह कैमरा के मामले में एकदम धाँसू होने वाला है क्योंकि इसके बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 200 MP का रियल कैमरा व 8 MP का सपोर्टेड कैमरा व 2 MP का सेंसर्स भी OIS फीचर्स से लैश है व फ्रंट में 32 MP का कैमरा दिया गया है तथा इस कैमरा के हेल्प से 4k क्वालिटी का वीडियो भी बना सकतें हैं।

Vivo V26 Pro Display

दिए गए फीचर्स के मुताबिक Vivo V26 Pro डिस्प्ले के मामले में बहुत ही शानदार होने वाला है क्योंकि इसमें 6.7 इंच AMOLED स्क्रीन दिया गया है जिसका डिस्प्ले रेसोलुशन 1080 x 2400 px तथा रिफ्रेश रेट 120 Hz है जिसके हेल्प से बहुत ही आसानी से फ़ोन रिफ्रेश हो जाता है।

Vivo V26 Pro Battery

5g स्मार्टफोन Vivo V26 Pro के बैटरी कैपेसिटी कि बात करें तो इसमें 4800 mAh का बैटरी इंबिल्टी मिलाने वाला है जिसको चार्जिंग हेतु 100 वाट फ़ास्ट चार्जर भी दिया गया है।

Vivo V26 Pro Storage & Performance

अच्छा मिले जानकारी के हिसाब से 5g स्मार्टफोन Vivo V26 Pro के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 256gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है तथा फ्रंट में 12gb RAM देखने को मिल जाता है जो की एप्प्स को संचालित्य करने हेतु इसमें बहुत ही प्रायप्त है। साथ ही परफॉर्मेंस के मामले में एयरफोन अच्छा करने वाला है क्योंकि इसमें फीचर के तौर पर एंड्रॉयड भी 13 ऑपरेटिंग सिस्टम व प्रोसेसर MediaTek Dimensity 9000 Plus तथा 3.2 GHz, Octa Core का इस्तेमाल किया गया है जो की फ़ोन को एक बहुत तेज़ी गति से परफॉर्म करने में पूरी हेल्प करता है।

Also Read This: Xiaomi Redmi 6A: गरीबों का सपना साकार करने आ गया Xiaomi स्मार्टफोन कंपनी, मात्र 6000 रूपए में मिल रहा यह फ़ोन, देखें पूरा फीचर्स

Vivo V26 Pro Launch Date & Price in India

Vivo V26 Pro फोन के लॉन्च डेट के विषय में अभी फिलहाल में ऑफिसियल वेबसाइट पर कोई भी जानकारी नहीं दर्शाया गया है लेकिन खबरों में ऐसा जानने को मिल रहा है कि यह जल्द ही मार्केट में लॉन्च होगा जिसका कीमत एक अनुमानित तौर पर लगभग 25,000 से 30,000 के बीच होने वाला है।

Disclaimer: 5G स्मार्टफोन Vivo V26 Pro की अभी फ़िलहाल में कोई भी जानकारी ऑफिसियल साइट पर नहीं सामने निकलकर आया हुआ है यह ख़बरों के माध्यम से बताया जा रहा है तो हम ऐसा आशा करतें हैं की आप इस डाटा को लेकर 100 % एकदम ट्रस्ट मत करियेगा यह एक अनुमानित ढंग से है।

Leave a Comment

Join Group!