Motorola Edge 70 Pro: 5,000mAh बैटरी में जल्द लॉन्च होने वाला है यह 5g स्मार्टफोन 5,000mAh में Snapdragon प्रोसेसर से लैश

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला भी अपने गजब के डिज़ाइन व फीचर्स के वजय से भारतीय ग्राहकों के दिलों में अपना जगह बना चूका है, ऐसे ही लोगों के डिमांड को पूरा करने हेतु 5g स्मार्टफोन Motorola Edge 70 Pro को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाला है, जिसमें casify के अनुसार बताया जा रहा है की फ़ोन में 5,000mAh बैटरी व तगड़ा प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon के साथ में अनेकों आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

Motorola Edge 70 Pro Specifications

Android v14 के साथ लॉन्च होने वाले इस 5g स्मार्टफोन में कई सारे बहेतरीन खूबिआं पाए जाने का आशंका जताया जा रहा है, बताया जा रहा है की इसमें 5g स्मार्टफोन मोटरोला एज 70 प्रो में 8 GB RAM के साथ में लाइट व
प्रोक्सिमिटी जैसे सेंसर्स दिए गए हैं।

SpecificationDetails
Battery5,000mAh with 90W fast charging
Wireless ConnectivityBluetooth version 5.4
Display6.7 inches OLED, 144Hz refresh rate
Operating SystemAndroid v14
ChipsetQualcomm Snapdragon 8s Gen 3
Fingerprint SensorDisplay fingerprint sensor
Rear CameraTriple: 50MP + 50MP + 10MP
Front Camera50MP
RAM8GB
Internal Storage256GB
SensorsLight, Proximity, Accelerometer, Compass, Gyroscope

बैटरी

मोबाइल साइट कैशिफाई के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फोन में 5000 mAh का बैटरी मिलने वाला है जो कुछ इस प्रकार है कि इसको 90 वॉट फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकता है।

स्टोरेज एंव प्रोसेसर

मोटोरोला एज 70 प्रो फोन में स्टोरेज की बात करें तो इसमें यह आशंका जताया जा रहा है की 8 GB RAM के साथ में 256 GB का इंटरनल स्टोरेज मिला है तथा प्रोसेसिंग को बहुत ही तगड़ा बनाने हेतु इसमें Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 का उपयोग किया गया है।

डिस्प्ले

अभी फिलाहल में डिस्प्ले से जुड़ें बहुत ही बेसिक जानकारी बताया जा रहा है की इसमें 144 Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7 inches का AMOLED स्क्रीन दिया गया है जिसके हेल्प से आप एकदम क्लियर पिक्चर चारों तरफ का देख सकतें हैं।

कैमरा

5G स्मार्टफोन मोटरोला एज 70 प्रो के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 50 MP का MACRO तथा 10 MP का सेंसर्स दिए गए हैं और वहीं फ्रंट में सेल्फी तथा वीडियो बनने हेतु 40 MP का कैमरा मिलने वाला है , ऐसे बताया जा रहा है।

Also Read This: Oneplus 12R 5g: AMOLED स्क्रीन से लैश Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर वाला फ़ोन में 12 GB RAM व 100 वाट फ़ास्ट चार्जिंग, कीमत केवल इतना

Motorola Edge 70 Pro का लॉन्च डेट व कीमत


मोटरोला एज 70 प्रो 5G स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की फिलहाल में अभी कोई भी जानकारी कि नहीं घोषणा की गई है , लेकिन इसकी कीमत को लेकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसका दाम भारतीय बाजार में लगभग25,000 से ₹30000 की तकरीबन होने वाला है।

Disclaimer: इस फोन की जानकारी अभी फिलहाल में इसके ऑफिशल वेबसाइट पर सामने निकल कर नहीं आई है तो यह खबरों को मुताबिक दिया गया है तो हमारा कहना यह है कि इस पर अभी 100% बिल्कुल ट्रस्ट नहीं किया जा सकता . लेकिन हां एक अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाला यह 5G स्मार्टफोन मोटरोला एज 70 प्रो कुछ लगभग कुछ ऐसा फीचर मिलने वाला है इसमें .

Leave a Comment

Join Group!