फोल्डेबल फ़ोन का बढ़ा क्रेज़ अब Honor Magic V3 फ़ोन भी जल्द स्नैपड्रगन प्रोसेसर में किया जायेगा पेश, देखें पूरा फीचर्स

अब धीरे – धीरे स्मार्टफोन कंपनियां एक दूसरे का नक़ल करके फोल्डेबल फ़ोन की तरफ कदम बढ़ा रहें हैं। अभी – अभी सुचना मिला है की चाइना कंपनी Honor ग्लोबल बाजार में डबल फोल्डेड फ़ोन Honor Magic V3 को लॉन्च करने वाला है। न्यूज़ के मुताबिक बताया जा रहा है की यह फ़ोन जुलाई 2024 में China के मार्किट में लॉन्च हो चूका है।

तो चलिए ख़बरों में आये जानकारी के हिसाब से फोल्डेबल फ़ोन Honor Magic V3 के विषय में थोड़ा विस्तार से जान लेते हैं।

फोल्डेबल फ़ोन Honor Magic V3 का बेसिक जानकारी

हॉनर Magic V3 फ़ोन में तगड़ा प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 3 व ऑक्टा कोर जैसे तकनीक का इस्तेमाल करके इसका निर्माण किया हुआ है। अप्प्स को संचालित्य करने हेतु इसमें 12 GB RAM मिलने वाला है तथा चाइनावर्शन फ़ोन में Android 14-based MagicOS 8.0.1 ओएस का इस्तेमाल किया गया है।

Honor Magic V3 फ़ोन का आउटर डिज़ाइन

डबल फोल्डेड फ़ोन हॉनर मैजिक V3 के आउटर डिज़ाइन में सबसे पहले कैमरा के विषय में बात करें तो बताया जा रहा है की 40 MP का इनर कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है व 50 MP का बैक पैनल में रियल कैमरा दिया गया है। हॉनर मैजिक v3 फोन में बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इसमें सिलिकॉन कार्बन से बनी 5,150mAh Powerful बैटरी मिलने वाला है जो कि कुछ इस प्रकार है कि इसको 66 वॉट वायर वाले चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। रेटिंग के मामले में बात करें तो IPX8 रेटिंग मिला है डस्ट व स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए।

Honor Magic V3 फ़ोन कहां ग्लोबल मार्केट में कीमत कितना होगा?

इस फोन की कीमत को लेकर यह बताया जा रहा है कि यूरोप मार्केट में इसका दाम 1999 यूरो (1,87 ,532 ) रूपए होने वाला है।

Leave a Comment

Join Group!