Gaming में होने वाले समस्या से पाए छुटकारा, आ गया Snapdragon प्रोसेसर वाला तगड़ा स्मार्टफोन , देखें पूरा फीचर्स

आज के तकनिकी दौर में लोग अधिकांश मोबाइल पर गेम खेलना पसंद कर रहें हैं ऐसे में यदि आप गेमिंग के लिए ही कोई बेस्ट स्मार्टफोन खरीदने का सोच – विचार रहें हैं तो आपके लिए मोटोरोला ने लाया है एक जबरजस्त फ़ोन। Motorola Edge 50 5G फ़ोन गेमिंग के परपेक्टीवे से बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि इसमें Snapdragon प्रोसेसर के साथ में 5000 mAh बैटरी, 5g फीचर्स व अन्य कई प्रकार के चीज़ें देखने को मिल जाता है।

बैटरी

गेमिंग के साथ – साथ नार्मल उपयोग के लिए यह फ़ोन बहुत जबरजस्त है क्योंकि इस फ़ोन में 5000 mAh का बैटरी उपलब्ध कराया गया है कुछ इस प्रकार है कि इसको चार्जिंग के लिए दो प्रकार के विकल्प दिए गए हैं पहले 48 वॉट फास्ट चार्जिंग दूसरा 15 वॉट वायरलेस चार्जिंग। आप अपनी सुविधा के अनुसार इनमें से किसी एक चार्जर कुछ हो सकते हैं।

डिस्प्ले

Motorola Edge 50 5G Display
Motorola Edge 50 5G Display

इस फ़ोन के डिस्प्ले क्वालिटी की बात करें तो इसमें 6.67 इंच pOLED स्क्रीन से लैश है जिसका रेसोलुशन 1220 x 2712 px है तथा पिक्सेल डेंसिटी 446 ppi व स्क्रीन प्रोटेक्शन हेतु इसमें Corning Gorila 5 का प्रयोग किया गया है तथा साथ में रिफ्रेश रेट 120 Hz है।

प्रोसेसर

Motorola Edge 50 5G फ़ोन एकदम तगड़ा है क्योंकि इसमें Android v14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में एकदम तगड़ा Qualcomm Snapdragon 7 Gen1 AE चिपसेट व 2.5 GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो की फ़ोन व एप्प्स को एक बहुत ही तेज़ी गति से परफॉर्म करता है ताकि गेम्स खेलते वक़्त कोई लैक नहीं करने वाला है।

कैमरा

Motorola Edge 50 5G फोन में कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसने की 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा OIS फीचर्स से लैश तथा 13 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा हुआ 10 मेगापिक्सल का सेंसर है। और वही फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसकी हेल्दी सेल्फी तथा वीडियो को बना सकते हैं और हां इस फोन की कैमरा के माध्यम से आप 4K क्वालिटी का हाई वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

Also Read: Samsung a35:OIS फीचर के साथ में Super Amoled डिस्प्ले से लैश 5g फ़ोन में 5000 mAh बैटरी, देखें कीमत

कनेक्टिविटी

  • 4G, 5G, VoLTE, Vo5G
  • Bluetooth v5.2, WiFi, NFC
  • USB-C v2.0

Motorola Edge 50 5G का बाजार में कीमत

5g गेमिंग फोन Motorola Edge 50 यदि आपको बेहद ही पसंद आ गया हो तो आप चाहे तो इस फोन को अपने नजदीकी मोटरोला के शोरूम से ले सकते हैं। इसको यह फोन ऑनलाइन ecommerce वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजॉन तथा Croma ऑफिशल वेबसाइट पर भी अवेलेबल है उसको घर बैठे बैठे आसानी से बुक कर सकते हैं।

Motorola Edge 50 5G स्मार्टफोन के लेने से पहले ही यदि आप इसके प्राइस तथा एमी राशि व उससे जुड़े कोई और भी जानकारी एकदम डिटेल में जानना चाहते हैं तो आप आराम से अपने नजदीकी मोटरोला के शोरूम पर चले जाइए।

Leave a Comment

Join Group!